obscene-video-on-whatsapp-surat 19 10 2016

कांग्रेस में विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही नेता एक-दूसरे की टांग खींचने में जुट गए हैं। इस टांग खिंचाई के बीच व्हाट्सऐप ग्रुप में एक कांग्रेसी नेता द्वारा अश्लील वीडियो शेयर किए जाने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। हालांकि बाद में अश्लील वीडियो शेयर करने वाले कांग्रेसी नेता ने ग्रुप में माफी मांग ली थी, लेकिन तब तक ग्रुप में शामिल सभी सदस्यों तक वे अश्लील वीडियो पहुंच चुके थे और कइयों ने तो इन्हें देख भी लिया था।

सूरत जिला कांग्रेस 155 विधानसभा नाम से बने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में मंगलवार को ग्रुप के सदस्य कांग्रेसी नेता जगदीश कनाज के मोबाइल नंबर से अचानक अश्लील वीडियो शेयर होना शुरू हो गए थे। यह देख ग्रुप में शामिल अन्य कांग्रेसी नेता खुद को किसी मुश्किल में फंसा महसूस करने लगे थे।

व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन ने फौरन ही इस बात की जानकारी अश्लील वीडियो शेयर करने वाले कांग्रेसी नेता जगदीश को दी। इसके बाद 60 वर्षीय कांग्रेस नेता जगदीश कनाज ने ग्रुप में माफी भी मांग ली। उन्होंने सफाई देते हुए ग्रुप में लिखा कि वो एक मीटिंग में जा रहे थे तभी मुकेश जरीवाला नाम के उनके कार्यकर्ता ने अश्लील वीडियो ग्रुप में शेयर कर दिए थे। कांग्रेसी नेताओं के इस व्हाट्सऐप ग्रुप के स्क्रीन शॉर्ट्स सूरत की सोशल मीडिया में शेयर होने शुरू हो गए थे और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए थे।

 

WhatsApp ग्रुप में कांग्रेस नेता ने शेयर किया अश्लील वीडियो

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-