kejariwal30 2016830 122954 30 08 2016

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार में भिड़ंत जारी है। बिजली कंपनियों के मुद्दे पर कल पीएम मोदी पर हमला बोलने वाले केजरीवाल ने आज फिर आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। उन्होंने आज ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र उपराज्यपाल के जरिये दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं।

बताया जा रहा है कि केजरीवाल की यह प्रतिक्रिया दिल्ली सरकार के कुछ अधिकारियों को हटाने को लेकर आई है। बता दें कि नजीब जंग ने लोक निर्माण विभाग के सचिव सर्वज्ञ श्रीवास्तव और स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव तरुण सीम को हटा दिया है। इन पर आरोप है कि इन्हें आइएएस अधिकारियों की जगह नियुक्त दी गई, जबकि ये दोनों मानकों पर खरे नहीं उतरते।

केजरीवाल ने अधिकारियों के तबादलों पर लगातार ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया LG नजीब जंग के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले सचिवों को 31 मार्च तक नहीं हटाएं। …पर उपराज्यपाल नहीं माने।

एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने कहा, आज कुछ अधिकारियों के तबादले उपराज्यपाल ने सीधे कर दिए गए हैं।तबादलों को लेकर संबंधित विभागों के मंत्रियों से बातचीत करना भी मुनासिब नहीं समझा गया। क्या यही लोकतंत्र का मोदी मॉडल है?

 

LG के जरिये दिल्ली को बर्बाद कर रहे मोदी : केजरीवाल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-