bahraich_

यहां के नानपारा थानाक्षेत्र में शौच के लिए निकली एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप के बाद हत्‍या का मामला सामने आया है। युवकों ने लड़की की गला घोंटकर हत्‍या कर दी और शव को यूकेलिप्‍टस के पेड़ से बांध दिया। इस मामले में लड़की के पिता ने तीन युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। आरोपी तीनों युवक रात से ही फरार हैं। पुलिस अधि‍कारियों ने घटनास्‍थल की जांच कर शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।
कोतवाली नानपारा क्षेत्र के माघी गांव निवासी मुकेश (बदला हुआ नाम) शुक्रवार शाम को अपने ससुराल सरैंया गांव में गए थे। घर पर पत्नी, बेटी और परिवार के अन्य सदस्य थे। रात करीब 9 बजे उसकी 15 साल की बेटी शौच के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान उसे किडनैप कर लिया गया। उसे घर से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में ले जाकर तीन युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को यूकेलिप्टस के पेड़ से बांध दिया।
देर रात तक करते रहे खोजबीन
– रात करीब 11 बजे मुकेश घर लौटे तो पत्नी ने बेटी के वापस लौटने की बात कही। इस पर पिता ने पड़ोसियों को बुलाकर खोजबीन शुरू की।
– आसपास के खेतों में खंगालने के बाद नानपारा बसअड्डा और रेलवे स्टेशन के साथ ही गांव में भी खोजबीन की गई।
– कहीं भी उसका पता नहीं चला तसे इस पर रात करीब दो बजे परिवारीजन थक हारकर घर लौट आए।
दुपट्टे से बंधा था शव
– शनिवार सुबह लोग जब खेत के निकले तो मोहन के खेत में पुष्पा का शव दुपट्टे से बंधा देखकर सकते में आ गए।
– सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिवारीजन भी रोते-बिलखते पहुंचे।
– इसी दौरान कुछ लोगों ने कोतवाली को सूचना दी। आलाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया है ।
क्‍या कहते हैं एसपी
– मौके पर पहुंंचे एसपी सालिकराम वर्मा ने बताया कि लड़की के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई है। शव को पेड़ से बांध दिया गया था।
– मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Gang Rape के बाद लड़की की गला घोंटकर हत्या, पेड़ पर दुपट्टे से बांधा शव

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-