pampore_encounter_12_10_2016

पंपोर। जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के पांपोर में उद्यमिता विकास संस्थान (जेकेईडीआइ) में आतंकियों से मुठभेड़ तीसरे दिन भी जारी है। लगातार हो रही फायरिंग के बीच सेना अब ईडीआई इमारत में घुस चुकी है और कहा जा रहा है कि अब जल्‍द यह मुठभेड़ खत्‍म हो जाएगी।

इस बीच खबर है कि सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है और इसके साथ ही मारे गए आतंकियों की संख्‍या दो हो चुकी है। हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले एक आतंकी मंगलवार रात में मारा गया था।

खबरों के अनुसार जेकेईडीआइ परिसर में घुसे आतंकियों में से एक आतंकी मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे दिखाई दिया। वह भी तब जब उसने एक खिड़की से नीचे घेरा डाले सुरक्षाकर्मियों पर दो से तीन फायर किए, लेकिन उसका यह प्रयास उसके लिए ही जानलेवा साबित हुआ। उसने जिस खिड़की से फायर किया, सुरक्षाबलों ने उसे निशाना बनाते हुए रॉकेट लांचर दागा और मशीन गन से भी वहां गोलियां दागीं।

बताया जा रहा है कि इसमें आतंकी मारा गया, लेकिन संबंधित अधिकारियों ने कहा कि शव मिलने के बाद ही कुछ पक्के तौर पर कहा जा सकता है। बता दें कि लश्कर-ए-तैयबा के तीन से पांच आतंकियों का एक आत्मघाती दस्ता सोमवार से जेकेईडीआइ की सात मंजिला इमारत में मोर्चेबंदी कर छिपा बैठा है। उन्हें मार गिराने के प्रयास में दो सुरक्षाकर्मी सोमवार को जख्मी हुए थे। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने मंगलवार को कई बार इमारत के उस हिस्से पर रॉकेट दागे, जहां आतंकियों ने अपना ठिकाना बना रखा है।

 

EDI इमारत में घुसी सेना, अब तक दो आतंकी ढेर

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-