6 महिलाओं से हैं इस शख्‍स के संबंध, बहू के बेडरूम को भी कर चुका है टारगेट

पुलिस ने 25 अक्टूबर को हुई एक महिला की हत्‍या का खुलासा करते हुए उसके पति को अरेस्‍ट किया है। एसओ अशेष नाथ ने बताया, महिला के पति अनवर का 6 से ज्‍यादा महिलाओं से अवैध संबंध हैं। यही नहीं बेटे की गैरमौजूदगी में वो अपनी बहू के साथ भी अश्‍लील हरकतें और नहाते समय बाथरूम में झांकने की कोशि‍श कर चुका है। इस वजह से बहू-बेटा दोनों घर छोड़ चुके हैं।

पुलिस के मुताबित, अनवर एक स्कूल का मालिक है। स्कूल में पढ़ाने आने वाली टीचरों से जबरदस्ती नाजायज संबंध बनाता था। कई बार पत्नी की गैरमौजूदगी में दूसरी महिलाओं को भी घर लाता था। एक बार एक महिला टीचर को घर लाया तो पत्‍नी जरीना को पता चल गया और उसने इसका विरोध किया। अनवर ने उससे मारपीट की और कहा, तुम बुजुर्ग हो गई हो। जैसे दूसरी महिलाएं मुझे खुश कर रही हैं, तुम देखकर कुछ सीखो।
अनवर ने जुर्म कबूल करते हुए बताया, मेरे स्कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर से काफी समय से संबंध थे। इसको लेकर पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था। गुस्‍से में मैंने उसे पहले पीछे से धक्‍का दिया, जिससे गिरकर वो घायल हो गई। इसके बाद मौत को हादसे का रूप देने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मैं फरार हो गया, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह की पुष्टि हो गई थी कि मौत गला घोंटकर की गई है।

6 महिलाओं से हैं इस शख्‍स के संबंध, बहू के बेडरूम को भी कर चुका है टारगेट

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-