टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने प्यार का खुल्लम-खुला इजहार किया है। वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो पोस्ट की है।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्यार का इजहार करते हुए अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, ’हर दिन वेलेंटाइन डे है अगर आप चाहें तो, तुम मेरा हर दिन एक जैसा बना देती हो। अनुष्का शर्मा।’

विराट कोहली मैदान पर जितने आक्रामक नजर आते हैं वहीं मैदान के बाहर उनकी ये प्यार भरी बातें पढ़कर कोई भी उनके प्यारे से दिल का कायल हो जाएगा।

तस्वीर में ये कपल बेहद प्यारा लग रहा है। शायद ये तस्वीर नरेंद्रनगर रिषीकेश की है ,जहां दोनों क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियां बीताने गए थे।

उस दौरान ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों सगाई कर रहे हैं, लेकिन विराट ने खबरों को खारिज किया था और कहा था कि अगर हम सगाई करेंगे तो छिपाएंगे नहीं।

आपको बता दें कि युवा दिलों की धड़कन ये दोनों ही सितारों की लंबी फैन फॉलोइंग है। विराट जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज पर पसीना बहाते नजर आएंगे तो वहीं अनुष्का अपनी अगली फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन में और व्यस्त होने वाली हैं।

विराट ने खुल्लम-खुल्ला किया अपने प्यार का इजहार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-