Image result for the rock

हाल ही में अमेरिका ने डोनाल्ड ट्रंप को अपने नए राष्ट्रपति को चुना। ट्रंप काफी बार WWE की मेन स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं। ट्रंप WWE के ‘हॉल ऑफ फेम’ में भी शामिल हैं। अब वो इतिहास के पहले WWE ‘हॉल ऑफ फेम’ सदस्य बन गए हैं, जो अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए हों।

अब खबर यह है कि WWE के एक और सुपरस्टार ने चार साल बाद यानी 2020 के चुनावों में डोनाल्ड ट्रंप को हराने के लिए योजना बनानी शुरू कर दी है। इस स्टार की मानें तो इस बात की बहुत संभावनाएं नजर आ रहीं है कि वो ट्रंप के खिलाफ मैदान में उतरें।

हम बात कर रहे हैं WWE के सबसे पसंदीदा और विख्यात सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ ‘द राक’ की। रॉक के पिछले कुछ इंटरव्यू को देखा जाए तो इस बात की प्रबल संभावनाए दिखाई पड़ रही हैं।

ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन अब एक फुल टाइम रेसलर नहीं हैं, मगर दुनियाभर में उनके फैंस फैले हुए हैं। रेसलिंग के अलावा द रॉक ने हॉलीवुड में भी एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में दी हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

एक इंटरव्यू के दौरान द रॉक ने मजाक मे कहा था कि वो अमेरिका के राष्ट्रपति बनना चाहते हैं। मजाक में ही सही लेकिन द रॉक ने ये अपने दिल की बात कह दी थी। वैसे उनका राष्ट्रपति बनना फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा।

द रॉक हमेशा से ही लोगों की मदद करने में यकीन रखते आए हैं। राष्ट्रपति बनकर वो बड़े स्तर पर समाजसेवा कर सकते है। अभी हाल ही में अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव के बारे में ड्वेन जॉनसन  ने कहा कि अगर डोनाल्ड ट्रंप जब राष्ट्रपति बन सकते है तो राजनीति में कुछ भी हो सकता है।

2020 में ट्रंप को राष्ट्रपति पद के लिए टक्कर दे सकता है यह WWE सुपरस्टार

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-