index

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए चार नए दावेदार आ गए हैं। इनमें प्रियंका जग्गा, जैसन शाह, एरिना अलीजा और साहिल आनंद के नाम शामिल हैं। इनका सामना होना है गौरव चोपड़ा, बानी जे, नितिभा कौल और राहुल देव से। जो भी इनमें से जीतेगा वो घर में बना रहेगा। बिग बॉस ने अपनी ओर से सभी घरवालों को डोम टास्क का हिस्सा बनने की चुनौती दी है। जो भी सबसे पहले बाहर निकलेगा वो हार जाएगा।

इस फेहरिस्त में एक जोड़ी बानी और प्रियंका जग्गा की बनी है। बानी जहां सेलेब्स की टीम से है वहीं प्रियंका जग्गा इंडियावालों की ओर से। डोम में दोनों ही मोनालिसा को लेकर बात करते दिख रहे हैं। दोनों ही सदस्य मोनालिसा और मनु की बढ़ती नजदीकियों को लेकर बात करते दिखे। बानी ने प्रियंका को बताया कि मोनालिसा नहीं चाहती कि प्रियंका ये टास्क जीते। वहीं प्रियंका का भी कहना था कि मोनालिसा को सेलेब्स से चिढ़ है।

इस बीच मनु खुद प्रियंका जग्गा से बात करते दिख रहे हैं। आने वाले दिनों में प्रियंका जग्गा का पूरा फोकस मनवीर, मनु और मोनालिसा के बीच फूट डालने का दिख रहा है। यह अभी से दिखना शुरू हो गया है। इस बात का फायदा सेलेब्स की टीम को कितना मिलेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो सभी लोग टास्क जीतने के लिए अपनी-अपनी ताकत लगाने में जुटे हुए हैं।

मनु पहले ही बोल चुके हैं कि वो हर हाल में मोनालिसा का साथ देंगे। जबकि प्रियंका के आने के बाद मनवीर ने भी सोचना शुरू कर दिया है। प्रियंका यदि सफल रही तो मनु और मनवीर के रास्ते तो अलग हो ही जाएंगे। दूसरी तरफ मोनालिसा तो परेशान है ही। इंतजार कीजिए अगले ऐपिसोड का।

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-