savji-dholakia-gift 27 10 2016

सूरत की एक हीरा कंपनी के मालिक इस बार फिर दिवाली पर अपने कर्मचारियों पर मेहरबान हुए हैं। वह दीवाली बोनस के रूप में अपने 1650 कर्मियों को मकान और कार का मालिक बनाएंगे। इसके लिए कंपनी उनके वेतन के हिसाब से दस फीसद किश्त भरने में मदद करेगी।

गुजरात के सूरत की हरे कृष्ण एक्सपोर्ट डायमंड कंपनी में करीब पांच हजार से ज्यादा कर्मचारी हैं। कंपनी के मालिक सवजी भाई ढोलकिया ने इस बार भी अपने कर्मचारियों को दीवाली की सौगात देने की योजना बनाई है।

उन्हें देने के लिए कारें भी मंगा ली हैं। ढोलकिया की इच्छा है कि जिनके पास खुद का घर नहीं है उन्हें इसका मालिक बनाया जाए और जिनके पास कार नहीं है उनके पास अपनी कार हो जाए।

गौरतलब है कि पिछले साल भी इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 491 कार, 200 मकान और गहने दीवाली के बोनस के तौर पर दिए थे। हालांकि इस साल उन कर्मियों को इसका लाभ नहीं मिलेगा जिन्हें पिछले वर्ष की स्कीम का लाभ मिल चुका है।

इस बार 1250 कर्मचारियों को कार और 400 को मकान देने में उनके वेतन के हिसाब से दस फीसद हिस्सा देने की घोषणा की गई है। घर पाने वाले कर्मचारियों को डाउनपमेंट भी नहीं भरना होगा। कंपनी इसका भुगतान कर्मचारियों के इंसेटिव से करेगी। अपने मालिक की दरियादिली से कर्मचारी खुश हैं।

1650 कर्मचारियों को फिर से देगी कार व मकान

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-