murder_1461353657

मड़ियांव क्षेत्र में बीएससी की एक छात्रा ने शुक्रवार देर शाम किराएदार की रायफल से खिलवाड़ में अपनी मां को ही गोली से उड़ा दिया। फायर होते ही हाथ से रायफल छूटी और मां के खून से लथपथ शव के पास छात्रा भी गश खाकर गिर गई।

 

हादसे से बुरी तरह घबराया किराएदार अपनी पत्नी बच्चों को साथ लेकर रायफल समेत भाग निकला। पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। छात्रा के पिता ने इत्तफाकिया हादसे की तहरीर दी है।

 

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मड़ियांव के शिवनगर द्वितीय स्थित मकान में रहने वाली बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा दीक्षा शुक्ला शुक्रवार देरशाम ड्यूटी से लौटे किराएदार आलोक यादव की लोडेड रायफल लेकर खिलवाड़ करने लगी। उसने आलोक के बेटे की तरफ नॉल करके उसे डराया।

इसके बाद आंगन में बैठी अपनी मां साधना शुक्ला (42) के माथे से नॉल सटाई और ट्रिगर दबा दिया। तेज आवाज के साथ रायफल से निकली गोली ने साधना का भेजा उड़ा दिया। दीक्षा के हाथ से रायफल छूट गई।

 

मां को खून से लथपथ पड़ा देख दीक्षा चक्कर खाकर गिर गई। बड़ी बेटी दीपाली शोर सुनकर दौड़ी। साधना के पति अनूप शुक्ला ने पुलिस को कॉल करके इत्तफाकिया हादसे की सूचना दी।

 

इस बीच आलोक यादव अपनी पत्नी सुमन दो बच्चों के साथ रायफल लेकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर मड़ियांव को उसके खिलाफ लापरवाही की कार्रवाई शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने के आदेश दिए गए हैं।

खुद को मां की मौत का जिम्मेदार मान रही बीएससी की छात्रा दीक्षा ने पड़ताल कर रहे एसएसपी से कहा कि आलोक यादव अपनी रायफल खाली करके रखते थे और वह अक्सर उससे खेलती थी। पता नहीं था कि रायफल में गोलियां भरी हैं।

छात्रा ने खेल-खेल में मां के माथे से राइफल सटा गोली मारी

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-