asaduddin-owaisi_landscape_1457954440

आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलमीन के मुखिया असद्दुदीन ओवैसी का पूर्वांचल दौरा रद हो गया है। हैदराबाद से सांसद ओवैसी 23 अप्रैल को पूर्वांचल के दौरे पर आ रहे थे, लेकिन हिंदू युवा वाहिनी के विरोध के बाद उनका दौरा रद हो गया।

ओवैसी का गोरखपुर के साथ ही बलरामपुर, सिद्धार्थनगर व आजमगढ़ का 23 अप्रैल को दौरा था। ओवैसी का गोरखपुर का दौरान रद होने की पुष्टि गोरखपुर के जिलाधिकारी ओंकार सिंह ने की है। गोरखपुर के अलावा अन्य जगह पर उनका कार्यक्रम हो भी सकता है, लेकिन हिंदू युवा वाहिनी उनका कहीं पर भी कार्यक्रम न होने देने पर अड़ी है। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि वह ओवैसी को गोरखपुर में किसी भी कीमत पर घुसने नहीं देंगे। साथ ही उनके पूर्वांचल के कार्यक्रमों का कड़ा विरोध करेंगे।

विरोध को देखते हुए ओवैसी का गोरखपुर दौरा रद हो गया है। सुनील सिंह ने बताया कि 23 को ओवैसी का बलरामपुर के साथ ही सिद्धार्थनगर व आजमगढ़ में कार्यक्रम प्रस्तावित है। उनके बलरामपुर की सीमा में प्रवेश करते ही हिंदू युवा वाहिनी के हजारों कार्यकर्ता उन्हें रोकेंगे। अगर ऐसा नहीं हो पाया तो सिद्धार्थनगर में प्रदर्शन होगा। अगर असद्दुदीन ओवैसी किसी दूसरे रास्ते से आजमगढ़ जाते हैं तो वहां भी उनका जबरदस्त विरोध होगा। गोरखनाथ की पवित्र भूमि पर देश विरोधी लोगों को घुसने का अधिकार नहीं है। सुनील सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति भारत माता की जय न बोले, भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे, उसे देश के क्रांतिकारियों की धरती पर कदम रखने का कोई अधिकार नहीं है।

 

हिंदू वाहिनी की धमकी के बाद ओवैसी का पूर्वांचल दौरा रद

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-