randeer_1460967659

रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की हर तरफ तारीप हो रही है। दूसरी तरफ उनकी सेहत बेहद खराब है। रणदीप काफी समय से अपेंडिक्स की परेशानी से जूझ रहे हैं। वो कई बार तेज दर्द झेल चुके हैं। रणदीप ‘सरबजीत’ इन दिनों सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ की शूटिंग में लगे हैं।

सुल्तान के सेट पर रणदीप के साथ जो हुआ उसको देखकर वहां मौजूद लोग मौजूद एकबारगी तो डर ही गए। सलमान खान की आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की दिल्ली में चल रही शूटिंग के दौरान अभिनेता रणदीप हुड्डा रविवार शाम बेहोश हो गए।

रणदीप को रविवार देर शाम शूटिंग के दौरान अपेंडिक्स का दर्द उठा और वो बेहोश हो गए। इसके बाद देर तक वो दर्द से तड़पते रहे। उनको दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुल्तान की प्रवक्ता की ओर से दिए बयान में बताया गया, “रणदीप इस समस्या से काफी समय से जूझ रहे थे और कुछ दिनों से परेशान भी थे लेकिन शूटिंग शेड्यूल के कारण वो इसे नजरअंदाज कर रहे थे।” इस फिल्म में सलमान के कोच की भूमिका निभा रहे रणदीप शॉट की तैयारी कर रहे थे जब उन्हें दर्द उठा और फिर वो बेहोश हो गए।

रणदीप पिछले कुछ समय से काफी व्यस्त हैं और वो एकसाथ तीन फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं जिनमें पहली है ‘सरबजीत’, दूसरी उनकी सोलो फिल्म ‘लाल रंग’ और तीसरी ‘सुल्तान’।

रणदीप को दिल्ली को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और सोमवार शाम उनका ऑपरेशन किया जाएगा, फिल्म की प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है।

हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराए गए रणदीप हुड्डा, ऑपरेशन आज

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-