ankita_1465968757

2 महीने पहले ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेक अप हो गया था। उसके बाद ही सुशांत की क्रीति सेनन के साथ अफेयर की बात सामने आनी लगी। ऐसे में अंकिता भी पीछे कहां रहने वाली थीं। उन्होंने भी अपने मिंगल होने की तैयारी शुरू कर दी है। खबर है कि अंकिता अब अपने लिए साथी ढूंढ रही हैं।

अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मैसेज पोस्ट कर दिया जिसमें लिखा है- ‘आईएम सिंगल एंड रेडी टू मिंगल’। अब तो अंकिता के लिए लड़कों की लाइन लगने वाली है।

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के लिए भी एक मैसेज लिखा है कि- ‘हर औरत मर्द के पैसे खर्च करती है, उसकी गाड़ी में घूमती है, उसके पैसे पर खाना खाती है लेकिन असली औरत वही होती है जो एक मर्द को उसके लक्ष्य को पाने में मदद करे, उसके टूटने पर उसको सहारा दे, सफलताओं तक पहुंचने में उसकी मदद करे, उसे पॉजिटिव एनर्जी दे, हमेशा उसकी तारीफ करे और बुरे वक्त में उसे छोड़कर न जाए। अगर तुम्हें ऐसी कोई महिला मिलती है तो उसे अपना लाइफ पार्टनर जरूर बना लेना।’

सुशांत और क्रीति सेनन के अफेयर की खबरों के बाद ही अंकिता भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी एक्टिव हो गई है। उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

‘हर औरत मर्द के पैसे खर्च करती है

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-