rajnath-singh_650x400_81470192145

नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ विपक्ष का संसद से लेकर सड़क तक हंगामा जारी है। जहां एक तरफ विपक्षी दल अपने-अपने स्‍तर पर देशभर में इसके खिलाफ आज सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं संसद के दोनों सदनों में भी हंगामा जारी रहा। सोमवार को भी विपक्षी दलों ने राज्‍यसभा और लोकसभा में सरकार के फैसले के खिलाफ हंगामा किया।

जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई तो सरकार का पक्ष रखते हुए गृह मंत्री ने कहा कि अगर विपक्ष मुद्दे पर चर्चा करे तो हम इसके लिए तैयार हैं। अगर विपक्ष चाहता है कि पीएम सदन में आएं तो पीएम चर्चा में आएंगे और हस्‍तक्षेप भी करेंगे। गृहमंत्री ने विपक्ष से कहा कि अगर आपको नोटबंदी लागू करने पर शिकायत है तो हम चर्चा के लिए तैयार हैं लेकिन हमारी ईमानदारी पर सवाल मत उठाइए।

इससे पहले लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जून खड़गे ने कहा कि सदन में यह गतिरोध तभी खत्‍म हो सकता है जब पीएम सदन में आएं और चर्चा में हिस्‍सा लें। बता दें कि शीतकालीन सत्र के पहले दिन से लोकसभा और राज्‍यसभा में विपक्ष हंगामा और नारेबाजी कर रहा है जिसके चलते अब तक एक भी दिन संसद की कार्यवाही ठीक से नहीं चल पाई है। कांग्रेस समेत डीएमके, सीपीएम और राजद ने सोमवार को भी संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

हमारी ईमानदारी पर सवाल मत उठाइए: राजनाथ सिंह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-