sex_in_car_sweden_police_

स्वीडन पुलिस ने कार में यौन संबंध बनाने वाले जोड़ों के लिए चेतावनी जारी की है। पुलिस ने चेतावनी जारी कर कहा है कि कार में यौन संबंध बनाने से पहले हैंडब्रेक लगाना ना भूलें।

दरअसल, कुछ दिनों पहले स्वीडन की पहाड़ियों पर एक जोड़ा खड़ी कार में यौन संबंध बना रहा था, लेकिन हैंडब्रेक नहीं लगे होने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस कारण स्वीडन पुलिस ने ये चेतावनी जारी की है। पुलिस अधिकारियों ने सिल्वर कलर की इस वैन की तस्वीरें भी जारी की है।

पुलिस ने इस हादसे की जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा कि टैंटो माउंट पर खड़ी कार में जब ये कपल यौन संबंध बना रहा था तो कार के हैंडब्रेक नहीं लगे थे। सुरक्षा पहले, सभी स्तरों पर। स्वीडन पुलिस के अधिकारी सोशल मीडिया पर हास्यपूर्ण पोस्ट के लिए जाने जाते हैं। उनके ट्विटर अकाउंट को 65 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

बीते माह ही पुलिस ने एक नाबालिग को बिना लाइसेंस के कार ड्राइव करते पकड़ा था, जिसके बाद पुलिस ने उसका खूब मजाक उड़ाया था। पुलिस ने ट्वीट किया, ‘फर्जी लाइसेंस के साथ किसी को धोखा देने की कोशिश करना अच्छा नहीं है। यह बेवकूफी है क्योंकि लाइसेंस पर लिखा है तुम्हारा जन्म 30 फरवरी को हुआ है।’

 

स्वीडन पुलिस का फरमान, कार में सेक्स से पहले जरूर करें ये काम

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-