सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से बेहतर प्रदर्शन करना शुरू किया है। फिल्म ने कमाई के मामले में टिकिट खिड़की पर दूसरे शनिवार सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया। इस बात से राकेश रोशन और संजय गुप्ता निश्चित रूप से खुश होंगे।

रितिक रोशन की ‘काबिल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ शुरू हुई थी। हालांकि ‘रईस’ पहले ही सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ‘काबिल’ ने ‘रईस’ के साथ हुए क्लैश के बाद भी यह आंकड़ा छू लिया है।

जानकारी के मुताबिक ‘काबिल’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.40 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे फिल्म की कमाई का आंकड़ा 97.03 करोड़ रुपए पर पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 9.22 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 106.25 करोड़ रुपए का हो गया है।

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज के समय ‘काबिल’ और ‘रईस’ की स्क्रीन में कुछ अंतर था। अब ‘काबिल’ की स्क्रीन भी बढ़ गई हैं। ऐसे में यह आंकड़ा निश्चित रूप से मेकर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है। रितिक रोशन की पिछली फिल्म ‘मोहेंजोदारो’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी।

फिल्म की कमाई अगर इसी तरह बनी रही तो रविवार के बाद एक बेहतर आंकड़ा देखने को मिल सकता है। हालांकि यह आंकड़े सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर बताए गए हैं। इनकी पुष्टि होना बाकी है।

सौ करोड़ के क्लब में ‘काबिल’ भी हुआ शामिल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-