rape-in-pune 20161027 121657 27 10 2016

ठाणे की रहने वाली 17 वर्षीय एक लड़की ने जब सोशल मीडिया पर पुणे के एक युवक के साथ दोस्ती की थी, तो उसने सोचा भी नहीं होगा कि उसकी यह दोस्ती उसे बर्बाद कर देगी। दोस्ती के बाद में युवक ने शादी का वादा किया और फिर लड़की का रेप किया।

पुलिस ने बताया संबंध बनने के बाद में जब लड़की जब गर्भवती हो गई, तो उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर भी किया। भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि धयारी के रहने वाला संदिग्ध स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक निजी फर्म में काम करता है।

उन्होंने कहा कि इस साल जनवरी में एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर वह लड़की से मिला था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने साइट पर दोस्ती का अनुरोध स्वीकार कर लिया है और वे अक्सर ऑनलाइन चैट करने लगे। इनमें से एक चैट में उसने लड़की से शादी करने का वादा किया और उससे पुणे में आकर मिलने के लिए कहा।

लड़की जब पुणे पहुंची, तो युवक उसे कटराज में एक लॉज में ले लिया और उसके साथ बलात्कार किया। अगस्त में जब लड़की ने युवक को बताया कि वह गर्भवती है, तो उसने लड़की को गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया।

इसके बाद युवक उस लड़की से मिलना-बात करना बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाद में लड़की पुणे में गई और वहां उसने लड़के के माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों से संपर्क किया। हालांकि, उन्होंने भी लड़की की बात अनसुनी कर उसे नजरअंदाज कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि लड़की ने युवक के खिलाफ मंगलवार को एक शिकायत दर्ज कराई। उसे आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और पॉस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि अभी उसे गिरफ्तार किया जाना जाना है।

सोशल मीडिया में हुई मुलाकात फिर किया रेप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-