amit-shah_1461834210

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घूसकांड पर कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष को घूसकांड के लिए जिम्‍मेदार ठहराते हुए उनसे पूछा है कि बताएं घूसकांड में किस-किस को पैसे मिले हैं।

वह कहती हैं किसी से नहीं डरती पर मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि बीजेपी के नेता संविधान से भी डरते हैं और लोक-लाज से भी। शाह ने सोनिया पर ‌निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया जी एेसा कहती हैं इसीलिए इस तरह के मामले सामने आते हैं।

जो पैसों का लेन-देन हुआ वह यूपीए के कार्यकाल के दौरान हुआ। तो इसके लिए कौन जिम्मेदार हुआ अब उन्हें इस बारे में बताना चाहिए।

इससे पूर्व कल अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर सोनिया का नाम लेने से भड़के कांग्रेसी सदस्यों ने सदन के वेल में आकर जमकर हंगामा किया।खुद सोनिया ने भी आरोपों को झूठा करार दिया। संसद के बाहर सोनिया ने कहा कि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

अगर हेलीकाप्टर घोटाले में कोई मेरा नाम लेता है तो लेने दीजिए। इस मामले में झूठ बोला जा रहा है और उन्हें झूठ बोलने दीजिए। मैं इससे घबराती नहीं हूं। अगर इन्हें सच्चाई सामने लानी होती तो दो साल में जांच पूरी कर लेते।

सोनिया बताएं घूसकांड का पैसा किसे मिला: अमित शाह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-