sonia-gandhi_1463697188

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सोनिया गांधी की आपत्तिजनक फोटो को वाट्सएप पर डालने से बवाल मच गया। दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई, बवाल इस कदर बढ़ा कि थाने में ही एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के दर्जनभर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कांग्रेस के पार्षद जतिन राज ने विजननगर फ्रैंड्स नाम से अपने मोहल्ले का एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। इसी ग्रुप पर गुरुवार को प्रशांत नायक नाम के एक शख्स ने सोनिया गांधी की फोटोशॉप की हुई तस्वीर डाल दी जिसमें कांग्रेस अध्यक्षा को बर्तन धोते हुए दिखाया गया है।

फोटो के साथ कैप्‍शन भी था जिसमें लिखा था कि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से सोनिया गांधी की ये हालत हो गई। इस फोटो के शेयर होते ही हंगामा खड़ा हो गया। शाम को कांग्रेस पार्षद जतिन राज ने इसको लेकर प्रशांत से विरोध जताया जिस पर बहस शुरू हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। सूचना पाकर दोनों पक्षों के समर्थक भी थाने पहुंच गए, यहां एक बार फिर माहौल बिगड़ गया। गाली गलौज के बाद पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों में फिर भिडंत शुरू हो गई।

इसी बीच किसी ने चाकू मारकर उमेश वर्मा नाम के युवक को घायल कर दिया। थारे में चाकूबाजी होते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए, तुरंत नजदीकी थानों की पुलिस बुलाकर बवालियों को शांत किया गया। पुलिस उमेश को लेकर अस्पताल के लिए पहुंची लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

एसपी सिटी इंदरजीत बलसवार ने हालांकि थाने में चाकूबाजी से इंकार किया है लेकिन उन्होंने बताया‌ कि उमेश को झगड़े के दौरान ही चाकू लगा। जिसमें उसकी मौत हो गई। चाकूबाजी में पांच और लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में दर्जनभर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सोनिया की आपत्तिजनक फोटो पर बवाल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-