hooch-surat 2016825 102154 25 08 2016

गुजरात के सूरत में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। वहीं, एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार इन तीनों युवकों ने गत 18 अगस्त को छिपकर शराब पी थी। घर आने के बाद इन्हें पेट दर्द और उल्टियां होने लगीं।

पुलिस निरीक्षक पीएम परमार के अनुसार, परवत गांव में वीर दर्शन सोसायटी निवासी भीमराव बापू सालुंके की सोमवार सुबह तबियत बिगड़ने के बाद उसे परवत पाटिया के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसने डॉक्टर्स को बताया कि शराब पीने के बाद उसकी आंखों की रोशनी कम हो गई है और तबियत बिगड़ रही है। भीमराव के साथ उसके दो दोस्त किशन दिलीप और कृष्णा वाघ ने भी शराब पी थी। इन दोनों की भी शराब पीने के बाद दूसरे दिन तबियत बिगड़ने लगी थी। दोनों को तेज पेट दर्द और उल्टियां होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान किशन की 19 दूसरे दिन ही मौत हो गई। वहीं, कृष्णा ने 21 तारीख को दम तोड़ दिया। भीमराव की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

जहरीली शराब से मौत के चलते पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। उच्च पुलिस अधिकारियों को जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। हालांकि, इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बता दें कि गुजरात में शराब पर पूर्ण रूप से पाबंदी है, लेकिन इसके बावजूद राज्य भर में अवैध शराब का बदस्तूर जारी है।

सूरत में जहरीली शराब से दो की मौत, एक गंभीर

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-