पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में पाकिस्तान की लेखक और पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की कई है। सरकार के एक उच्च पदस्थ अधिकारी के मुताबिक मेहर तरार दो से तीन महीने पूछताछ के सिलसिले में भारत आई थी और ये पूरी पूछताछ किसी थाने में नहीं बल्कि दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में की गई। पिछले साल दिसंबर में मेहर तरार ने दिल्ली पुलिस से वादा किया था कि वो सुनंदा पुष्कर की मौत की जांच में पूरा सहयोग करेंगी।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के होटल लीला पैलेस के स्वीट नंबर 345 में मृत पाई गई थी। जांच में पता चला चला था कि ट्विटर पर शशि थरूर के कथित अफेयर की वजह से सुनंदा पुष्कर परेशान थीं और उनकी और मेहर तरार की आपस में बहस हुई थी।

इसके अलावा सुनंदा पुष्कर की मित्र रहीं पत्रकार नलिनी सिंह ने भी पूछताछ में बताया था सुनंदा ने उनसे शशि थरूर और मेहर तरार के बीच बीबीएम मैसेज के जरिए होनी वाली बातों को निकलावने के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने पुलिस और अदालत में दिए अपने बयान में ये भी कहा था कि शशि थरूर और मेहर तरार साल 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद एक-दूसरे से शादी करने की योजना बना रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक जांच अधिकारी वी के यादव और उनकी टीम ने मेहर तरार से महिला अधिकारी की मौजूदगी में करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक मेहर तरार पुलिस से सहयोग कर रही है लेकिन उसने शशि थरूर के साथ किसी रोमांटिक रिलेशन से मना किया है।

 

सुनंदा मामले में मेहर तरार से दिल्ली पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-