jobs_1460759165

 

 

 

 

बैंक ऑफ इंडिया ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन मंगाए हैं। विज्ञप्ति के तहत कुल 22 रिक्तियां हैं, जिनमें सामान्य वर्ग के 07, ओबीसी वर्ग के 09, एससी वर्ग के 04 और एसटी वर्ग के लिए 02 पद हैं।

इन पदों पर शैक्षणिक योग्यता के तहत उम्मीदवारों के पास मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक या समकक्ष डिग्री और न्यूनतम 03 माह का कंप्यूटर कोर्स अथवा समकक्ष प्रमाणपत्र व अनुभव होना अनिवार्य है। इन पदों पर 25 से 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं।

आरक्षित वर्ग को निर्धारित नियमों के तहत आयु में अधिकतम छूट दिए जाने का प्रावधान है। विज्ञापित पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तहत 31,705-45,950 रुपये दिए जाएंगे। शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा  और अनुभव की गणना 01 अप्रैल, 2016 के आधार पर की जाएगी।

इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर ‌दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें। ऑनलाइन आवेदन सबमिट हो जाने के बाद उसका प्रिंटआउट आगामी प्रक्रिया के लिए सुरक्षित अपने पास रख लें।

इन पदों पर आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन होगा। सामान्‍य व अन्य पिछड़ा वर्ग को आवेदन शुल्‍क व प्रक्रिया शुल्क के तहत 600 रुपये और एससी, एससटी वर्ग को केवल प्रक्रिया शुल्क 100 रुपये जमा करने होंगे। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की तिथि 31 मई से 14 जून, 2016 है।

उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार और/ समूह वार्तालाप के आधार पर किया जाएगा। अंतिम रूप से आवेदकों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा। आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए बैंक की वेबसाइट www.bankofindia.co.in का अवलोकन करें।

सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-