भुवनेश्वर। राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा तो पहले से ही चल रही थी कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की गिरफ्तारी महज राजनैतिक प्रतिद्वंदिता है। अब इस घटनाक्रम में एमपी सुदीप बंदोपाध्याय की पत्नी नयना ने भी एक बयान दिया है। सोमवार को उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मेरे पति सीबीआई की कस्टडी में नहीं बल्कि ‘मोदी की कस्टडी’ में थे।

रोज वैली चिट फंड घोटाले के सामने आने के बाद एमपी सुदीप को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया था। इस पर उनकी पत्नी नयना ने कहा, ‘सुदीप नहीं जानते कि उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया। उनकी क्या गलती थी। मेरे लिए तो सुदीप मोदी की कस्टडी में हैं।’

नयना ने कोर्ट के बाहर हुई बातचीत में कहा, ‘यदि वो लोग सुदीप की कस्टडी को और बढ़ाते हैं तो मैं यह मान लूंगी कि मेरे पति को एक बार फिर ‘मोदी की कस्टडी’ में भेजा गया है।’ टीएमसी नेता को यहां पर छह दिनों की रिमांड की मियाद पूरी होने पर लाया गया था।

नयना ने पूछा, ‘लोकल पुलिस भी यदि कोई गिरफ्तारी करती है तो वो बताती है कि अपराध क्या है। ऐसे में सीबीआई को यह नहीं लगता कि वो परिजनों को बताए कि सुदीप को गिरफ्तार क्यों किया गया है?’ आपको बता दें कि टीएमसी के सुदीप बंदोपाध्याय लोकसभा में पार्टी के नेता हैं।

सांसद की पत्नी ने मोदी पर लगाया गंभीर आरोप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-