लगता है कि रेप संबंधी बयान पर उठे विवाद से सलमान खान ने सबक सीख लिया है। इंटरव्यू में कही अपनी उस बात पर पूरे देश में हंगामा मचने के बाद पहली बार सलमान सार्वजनिकतौर पर बोले और कहा- आगे से मैं कम बोलूंगा।

स्पेन के मैड्रिड में जारी आईफा अवॉर्ड्स के दौरान सलमान ने यह बात कही। मालूम हो, बीते दिनों सलमान ने अपनी शारीरिक थकान की तुलना बलात्कार पीड़िता के दर्द से कर दी थी। उनको इस मामले में महिला आयोग ने सात दिनों के अंदर अपना जवाब देने के लिए कहा है। उनके पिता सलीम खान ने भी इस मामले को खत्म करने के लिए बॉलीवुड एक्टर की तरफ से माफी मांगी है।

 

हालांकि, उनके इस बयान की कई लोग आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कई उनके बचाव में भी बयान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सलमान के विरोध और समर्थन में यूजर्स एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं।

दरअसल सलमान ने अपनी फिल्म में पहलवान के किरदार से जुड़ी तैयारियों के संबंध में मीडिया से कहा, “वेट ट्रेनिंग के बाद कुश्ती के दावपेंच की ट्रेनिंग रोजाना दो-ढाई घंटे होती थी।” सलमान ने बताया, “शूटिंग के दौरान छह घंटे की उठा-पटक होती थी।

अगर मुझे 120 किग्रा के शख्स को उठाकर गिराना है तो शूटिंग के दौरान दस बार अलग-अलग एंगल से करना होता था। इस तरह हर दिन छह से सात घंटे का सेशन होता था। उस दौरान मैं पहलवान को उठाता और फेंकता था। वे मुझे उठाते और फेंकते थे।

– See more at: http://naidunia.jagran.com/entertainment/bollywood-from-now-i-will-speak-less-says-salman-khan-on-rape-remark-row-767060#sthash.tIJnTXhX.dpuf

सलमान ने सीखा सबक, अब बोलेंगे कम

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-