arbaz_1479534353

मुंबई। सलमान के भाई अरबाज खान और भाभी मलाइका अरोड़ा खान की शादी टूटने की खबरें लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में थीं। इस बीच, दोनों के तलाक और दोबारा साथ रहने की खबरें भी आईं। फाइनली अब अरबाज और मलाइका ने डिवोर्स फाइल कर दिया है। न्यूज सोर्स के मुताबिक अरबाज-मलाइका को पिछले हफ्ते बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अपने-अपने वकीलों से मिलते देखा गया। आपसी सहमति से फाइल की डिवोर्स एप्लीकेशन…
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति के साथ डिवोर्स एप्लीकेशन फाइल की है। दिवाली की छुट्टी के बाद जब पिछले हफ्ते कोर्ट खुली तो दोनों ने अपने वकीलों के साथ मिलकर डिवोर्स फाइल किया। अब अरबाज और मलाइका को जल्द ही काउंसिलिंग सेशन के लिए कोर्ट में बुलाया जा सकता है। वैसे, दोनों के तलाक लेने की खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्योंकि इसी साल मार्च में अपना सेपरेशन अनाउंस करने के कुछ हफ्तों बाद ही यह खबर आई थी कि अब दोनों डिवोर्स नहीं लेंगे। दोनों की फैमिली इस मामले में सुलह की कोशिशें कर रही हैं। इसके साथ ही दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ भी देखा गया था।
मलाइका-अरबाज की शादी को हो चुके 23 साल…
बता दें कि मार्च में पॉपुलर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए तभी से इनके अलग होने का कयास लगाया जा रहा था। मलाइका और अरबाज की शादी को 23 साल हो चुके हैं और दोनों का 13 साल का एक बेटा अरहान है।
सलमान की ईद पार्टी में साथ दिखे थे अरबाज-मलाइका…
इसी साल ईद के मौके पर सलमान खान के घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) में रखी गई ईद पार्टी में खान परिवार के लगभग सभी मेंबर्स मौजूद थे। लेकिन लोगों की निगाहें तो अरबाज और मलाइका पर जाकर टिकीं। लंबे समय से इनके अलगाव की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं। ऐसे में फैमिली पिक्चर में दोनों का साथ दिखना इस ओर इशारा कर रहा था कि कहीं इनके बीच सबकुछ ठीक तो नहीं हो गया।
विवादित ऐड से करीब आए थे अरबाज-मलाइका…

1993 में ‘मिस्टर कॉफी’ के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। हालांकि, ऐड इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस विवाद के बीच मलाइका और अरबाज के बीच नजदीकियां आ गईं। दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। इसके बाद दोनों कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। 5 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने 1997 में शादी कर ली थी।
अरबाज से 6 साल छोटी हैं मलाइका…
मलाइका अरबाज से 6 साल छोटी हैं। उनका जन्म 23 अक्तूबर 1973 को चेंबूर (मुंबई) में हुआ था। वहीं, अरबाज का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ था। मलाइका पेशे में एक्ट्रेस, डांसर और वीजे हैं। जबकि अरबाज को फिल्म प्रोडक्शन, डायरेक्शन और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। मलाइका शादी के पहले से ही क्रिश्चियनिटी को फॉलो करती हैं। बता दें कि उनके पिता पंजाबी अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि मां मलयाली कैथोलिक फैमिली से।

सलमान के भाई-भाभी ने दी तलाक की अर्जी, टूट जाएगा 23 साल पुराना रिश्ता

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-