yougeshwar-25_2016825_93522_25_08_2016

गोहाना। रियो ओलंपिक में पहले ही दौर में हार से निराश पहलवान योगेश्वर दत्त ने देशवासियों से माफी मांगी है। वहीं, उन्होंने सलमान खान के फैंस को भी जमकर खरी खोटी सुनाई है।

लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पहलवान ने सोशल साइट पर वीडियो जारी कर कहा, ‘राम-राम। मैं मानता हूं रियो में मेरा प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। मैंने ऐसी कुश्ती कभी नहीं लड़ी। कभी-कभी किस्मत साथ नहीं देती है। हम देश के लिए जीतते हैं और देश के लिए ही हारते हैं। जिन लोगों को मेरी हार से दुख पहुंचा है, उनसे मैं माफी मांगना चाहता हूं, लेकिन आप उम्मीद मत खोइए। क्योंकि उम्मीद पर ही दुनिया कायम है। नाराज न हों। जय हिंद।’

योगी ने फेसबुक या अन्य प्रचार -प्रसार के माध्यमों पर उनके खिलाफ गलत टिप्पणी करने वालों की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि आगे बहुत प्रतियोगिताएं हैं। चार साल बाद फिर ओलंपिक है। मैं बच्चों को तैयार करने के साथ ही खुद भी कड़ा अभ्यास करूंगा। उनके भाई मुकेश ने कहा कि योगी 26 साल से अपने लिए नहीं, बल्कि देश के लिए मेहनत कर रहा है। उसने देश के लिए बहुत पदक जीते हैं। मेरा भाई देश के लिए खेला है और खेलता रहेगा। लगातार चार बार ओलंपिक में पहुंच कर योगेश्वर ने देश का मान बढ़ाया है।

सलमान के प्रशंसकों पर भड़के

खुद को सलमान का प्रशंसक मानने वाले एक शख्स ने योगेश्वर की जमकर खिंचाई की और काफी भला-बुरा कहा। इससे गुस्साए योगेश्वर ने भी उस शख्स पर जमकर पलटवार किया। योगेश्वर ने कहा, ‘किसी अभिनेता का प्रशंसक अगर बेवजह भौंकता है तो भौंकता रहे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे पास वैसे लोगों के संदेश आ रहे हैं, जो किसी सुपर स्टार के प्रशंसक है। मुझे काफी गालियां दी जा रही हैं। मैं वैसे लोगों के लिए बस इतना ही कहना चाहूंगा कि अपने देश में कुत्तों के भौंकने पर पाबंदी नहीं है। भौंकते रहें।’

रियो ओलंपिक में अभिनेता सलमान को गुडविल एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा पर योगेश्वर ने ही सबसे पहले आपत्ति दर्ज कराई थी। ऐसे में योगेश्वर की हार के बाद सलमान के प्रशंसक ने भारतीय पहलवान पर जमकर भड़ास निकाली और उन्हें भला-बुरा कहा।

सलमान के फैन्स को बोले योगेश्वर, ‘कुत्ते तो भौंकते ही रहते हैं’

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-