virat-kohli_1459168651

सलमान खान को रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व बनाए जाने के बाद मानो ‌बातों की जंग सी छिड़ गई है। पहले ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने कहा कि स्पोटर्स पर्सन को ही गुडविल एंबेस्डर बनाए जाना तर्कसंगत लगता है, किसी बाहरी को नहीं। इसके बाद गोल्ड मेडलिस्ट मिल्‍खा सिंह का भी बयान सामने आया था।

मिल्‍खा ने कहा था कि सलमान को एंबेस्डर बनाए जाना बिल्कुल गलत है। इसके बाद तो सोशल मीडिया में लंबी बहस शुरू हो गई थी। सोमवार को यह विवाद एक फिर ताजा हो गया जब एक कार्यक्रम में विराट कोहली से पत्रकारों ने यह सवाल पूछ लिया।

विराट से सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान को गुडविल एंबेस्डर बनाए जाना आपको सही लगता है? इस बार विराट सवाल को गच्‍चा देकर बच निकलने में कामयाब रहे।

विराट ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि इसमें उनका कहना ठीक नहीं। शायद विराट जानते हैं कि उनका कुछ भी कहना सोशल मीडिया में हाईलाइट हो सकता है। गौरतलब है कि योगेश्वर का इस संबंध में किया गया ट्वीट निशाने पर आया था। सलमान के फैंस ने योगेश्वर की जमकर खिंचाई की थी।

मिल्‍खा ‌सिंह का सलमान पर की गई टिप्पणी सलमान के पिता को पसंद नहीं आई। एएनआई को ‌दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं मिल्‍खा जी को यह बताना चाहता हूं कि सलमान एक अच्छे स्विमर हैं, साइक्लिस्ट हैं और वेटलिफ्टर भी।”

जवाब में मिल्‍खा सिंह ने भी सलमान के पिता सलीम से सवाल किया है कि सलमान ने इंडियन स्पोटर्स में भारत को क्या दिया है?

वहीं, इस मामले में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर भी पीछे नहीं, गंभीर का कहना है कि “अगर भारत में स्पोटर्समैन की तंगी नहीं है, तो मुझे ज्यादा खुशी तब होती जब एंबेस्डर किसी खिलाड़ी को बनाया जाता।”

सलमान और रियो पर विराट के बाद गंभीर भी बोले

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-