rahul-gandhi_1464332384

राहुल गांधी के नाम और फोटो लगे सर्वेंट वेरिफिकेशन फार्म के सत्यापन के मामले में बृहस्पतिवार को नया मोड़ आ गया। जांच में पता चला कि एचआरसी सोसायटी निवासी अरुण शर्मा के नौकर कुबेर के फार्म में छेड़छाड़ कर फोटोशॉप के जरिए राहुल गांधी की फोटो लगाने के बाद उनका नाम लिखा गया है।

पुलिस ने अरुण की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में आरडब्ल्यूए  पर भी सवाल उठने लगे हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि फोटोशॉप के बाद जो मोहर फार्म पर लगाई गई है, वह फर्जी है। देर रात पुलिस ने आरडब्ल्यूए ऑफिस के कर्मचारियों राजू और आकाश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएचओ इंदिरापुरम गोरखनाथ यादव ने बताया कि फार्म की जांच की गई तो पता चला है कि बीते सोमवार (23 मई) को अरुण शर्मा के नौकर कुबेर निवासी देहरादून (उत्तराखंड) ने शिप्रा सनसिटी चौकी से पुलिस वेरिफिकेशन कराकर फार्म सोसायटी के आरडब्ल्यूए कार्यालय में जमा करवाया था।

अरुण के अनुसार पदाधिकारियों ने 24 मई को फार्म पर 68 नंबर डालकर उनके नौकर कुबेर को 68 नंबर का सर्वेंट एंट्री कार्ड भी जारी कर दिया था। इसके बाद बुधवार को उन्हें पता चला कि उनके फ्लैट के नाम पर नौकर के वेरिफिकेशन फार्म में राहुल गांधी का नाम और फोटो लगा है।

अरुण का आरोप है कि फोटोशाप के जरिए कुबेर के फार्म पर राहुल गांधी की फोटो लगाई गई है। साथ ही नाम और पते की डिटेल भरी गई हैं। एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि मामले में आरडब्ल्यूए की लापरवाही सामने आ रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मोहित मिश्रा ने बताया कि आरडब्ल्यूए आफिस पर तैनात कर्मचारी राजू ने बताया है कि कुबेर 24 मई को उनके पास आया था। उसने कहा कि वह दो दिन में वेरिफिकेशन कराकर फार्म जमा कर देगा। उसे सोसायटी में आने में परेशानी होती है। एंट्री कार्ड जारी कर दें, जिसके बाद राजू ने बिना फार्म के ही कुबेर को एंट्री फार्म जारी कर दिया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष का कहना है कि राजू के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेसियों का पारा भी चढ़ा
राहुल गांधी का नाम सर्वेंट वेरिफिकेशन फार्म में आने के बाद अब कांग्रेसियों का भी पारा चढ़ता दिख रहा है। महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने बताया कि बैठक कर इस मामले में निंदा प्रस्ताव पास किया गया है। यह राहुल गांधी के नाम का गलत उपयोग करने का मामला है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। महानगर अध्यक्ष मामले में सीओ इंदिरापुरम से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

सर्वेंट वेरिफिकेशन केस : फोटोशॉप कर कुबेर को बना दिया राहुल गांधी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-