प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों ने दफ्तरों को ही अय्याशी का अड्डा बना लिया है। कार्यालयों में शराब पीने की घटनाएं तो आम हो गईं थी, लेकिन अब वहां रंगरेलियां भी मनाई जाने लगी हैं।

हरदोई में जिला गन्ना उत्पादक सहकारी समिति कार्यालय में गन्ना सचिव को सचिव को पुलिस ने एक महिला के साथ अंतरंग क्षणों में रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सचिव ने पुलिस पर रौब गांठते हुए पुलिस कर्मियों से गाली गलौज कर कालर भी पकड़ लिया। फायदा उठाते हुए उनके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस कहना है कि सरकारी कार्यालय में महिला से अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज कर लिया है। उनके दोनों साथियों की भी तलाश हो रही है।

कोतवाल ने बताया कि सचिव ने अपना नाम रविेंद्र दुबे बताया, जो लोग भाग गए उनके नाम शाहजहांपुर के रेती निवासी सर्वेश दीक्षित व शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के निखिल दुबे बताया। सचिव ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और वह नशे में भी थे, तो रात में ही उनका परीक्षण भी कराया गया। कोतवाल ने बताया कि सचिव समेत तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर सचिव को जेल भेज दिया गया है। पूरे मामले की जिलाधिकारी समेत आला अधिकारियों को सूचना दी गई है। महिला के दो छोटे बच्चे हैं और उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

सरकारी कार्यालय में रंगरेलियां मनाते दो गिरफ्तार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-