feature_19-june-2015_01

लखनऊ देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में बीते एक महीने से चल रही रार कल पार्टी के मुखिया के सामने खुलकर आने के बाद भी सब ठीक है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज पार्टी तथा परिवार में सब ठीक होने की बात कहीं।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा बर्खास्त मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी और परिवार में सब ठीक है। अब जो भी नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का आदेश होगा, मानेंगे। शिवपाल सिंह यादव आज दिन में पार्टी कार्यालय पहुंचे थे।  उन्होंने कहा कि पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव की जोरदार तैयारी में लगी है। पांच नवंबर को पार्टी की स्थापना का रजत जयंती समारोह लखनऊ में मनाया जाएगा। इसके बाद पार्टी के सभी नेता अपने स्तर से पार्टी तथा सरकार के सभी कामों को जनता में पहुंचाने का काम करेंगे। इसके बाद रथयात्रा के साथ ही साइकिल यात्रा तथा जनसभाओं का दौर शुरू होगा। इस बार भी समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ी सफलता मिलेगी।

शिवपाल सिंह यादव ने आज पार्टी के मुखिया से मुलाकात की और फिर पार्टी कार्यालय आ गए। वह पार्टी कार्यालय में पांच नवंबर को रजत जयंती तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे हैं। उनके साथ रजत जयंती समारोह के संयोजक गायत्री प्रसाद प्रजापति के साथ कैबिनेट मंत्री पारस नाथ यादव तथा बर्खास्त मंत्री ओम प्रकाश सिंह व नारद राय हैं।

नेताजी में सब समाहित हैं,पार्टी में अब सब कुछ सही हो गया है। प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने कहा कि पार्टी तथा सरकार में सब ठीक है। कोई भी विवाद नहीं है। सब मिलकर काम करने में लगे हैं। इससे पहले मुलायम सिंह के साथ शिवपाल भी मुलाकात के दौरान उनके साथ नारद राय, ओमप्रकाश सिंह व अंबिका चौधरी भी थे।

 

 

 

समाजवादी पार्टी तथा परिवार में सब ठीक है : शिवपाल सिंह यादव

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-