swami-prasad-maurya_1466609074

बसपा से इस्तीफा देने वाले नेता प्रतिपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी पर हमला किया। उन्होंने सपा को गुंडों, माफिया की पार्टी बताया।

मौर्य ने अपने आवास पर मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब में कहा कि सपा को लेकर नेता प्रतिपक्ष के रूप में उनकी जो राय रही है, उस पर वह कायम हैं।

सपा सरकार में गुंडे और अपराधी बेखौफ हैं। प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। उन्होंने कहा, मैं मुलायम सिंह के परिवारवाद का विरोधी हूं। मेरा किसी भी पार्टी में जाने का रुझान नहीं है।

 

उन्होंने आगे की योजना पर कहा कि मैं बसपा के उन कार्यकर्ताओं से बात करूंगा जिन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उन विधायकों से मिलूंगा जो टिकट कटने की मुसीबत में हैं। उनसे राय लेने के बाद अगले कदम की घोषणा करूंगा।

मौर्य ने अगली रणनीति तय करने के लिए एक जुलाई को गोमती नगर एक्सटेंशन स्थित सीएमएस में समर्थकों व कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। इस बैठक में वह अगली सियासी पारी का संकेत दे सकते हैं।

इस बीच कुशीनगर, वाराणसी, भदोही, सुल्तानपुर समेत कई जिलों के कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए राजधानी आए। बसपा के कई विधायक उनके टेलीफोन पर संपर्क में बताए जा रहे हैं।

‘सपा गुंडों व माफियाओं की पार्टी है’: स्वामी प्रसाद मौर्य

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-