Woman Chants

न्‍यूयॉर्क में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। जी हां यहां संभोग के दौरान महिला ‘ISIS कमाल है… ISIS कमाल है’ कहने लगी। पड़ोस में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने जब यह आवाजें सुनी तो उसने फौरन पुलिस को बुला लिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला सामने आया। इस खबर के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने मजाक उड़ाया तो कुछ लोगों ने बुजुर्ग महिला की सोच की तारीफ भी की।

एक वेबसाइट के मुताबिक विस्कॉन्सिन प्रांत के ब्राउन डीअर की रहने वाली वृद्धा (82) ने पड़ोसन को सेक्स के दौरान यह कहते सुना कि आतंकवादी संगठन ‘इस्लामिक स्टेट (आईएस) कमाल का है। इसके बाद उसने पुलिस को फोन किया और फौरन मौके पर पहुंचने का अनुरोध किया। पुलिस ने हालांकि वृद्धा को सलाह दी कि दोबारा ‘आईएस’ की आवाज आने पर उन्हें कॉल बैक करे।

ब्राउन डीअर की पुलिस के प्रमुख माइकल कास ने इस बारे में ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, संभवत: ‘देखा कुछ, कहा कुछ’ वाली बात थोड़ी ज्यादा आगे बढ़ गई? ट्वीटर पर पोस्‍ट वायरल होने के बाद इस बारे में खूब मजाक उड़ाया गया। कुछ लोगों ने तो वृद्ध महिला को यहां तक सलाह दे दी कि वो अपनी दवा समय से लिया करें। वहीं कुछ लोगों ने महिला की सोच को जायज ठ‍हराया और उसका बचाव भी किया।

संभोग के दौरान महिला की निकली आवाजें ‘ISIS महान है’

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-