shivaay-box-off_29oct_29_10_2016

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘शिवाय’ को पहले दिन टिकट खिड़की पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने पहले दिन दस करोड़ रुपए की कमाई भी नहीं की है।

हालात इस फिल्म के लिए काफी मुश्किल हैं क्योंकि करण जौहर की ‘ऐ दिल है ‍‍मुश्किल’ से इसे कड़ी टक्कर मिल रही है। कमाई के मामले में भी वो फिल्म आगे है।

बता दें कि दिवाली के ठीक पहले वाले शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ ने बॉक्स ऑफिस लड़ाई के लिए मैदान संभाला है। मुकाबला पूरी तरह से बराबरी का है। देखना वाकई मजेदार होगा कि कौन इसमें बाजी मारता है।

दोनों ही फिल्मों को लगभग 2800 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। ‘शिवाय’ जहां सिंगल सिनेमाअों पर कब्जा जमाने का माद्दा रखती है वहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को मल्टीप्लेक्स दर्शकों की फिल्म बताया जा रहा है।

दोनों के जॉनर बिल्कुल जुदा हैं। लागत के मामले में ‘शिवाय’ महंगी फिल्म है। अजय देवगन ने एक्शन सीन्स पर जमकर पैसा खर्च किया है। तमाम खर्च मिलाकर यह 100 करोड़ से ऊपर की लागत रखती है जबकि करण जौहर की फिल्म 80 करोड़ में रिलीज लायक बनी है। दोनों ही फिल्मों को वितरकों से 50-50 करोड़ मिल चुके हैं। इसलिए बड़ी कमाई करना दोनों के लिए ही जरूरी है।

माना जा रहा था कि दोनों की अो‍पनिंग बराबर ही रहेगी और पहले दिन की कमाई का आंकड़ा 12 करोड़ के करीब हो सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है ‘शिवाय’ कमाई में पिछड़ रही है।

 

‘शिवाय’ को पहले दिन मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-