चेन्नई। तमिलनाडु के गवर्नर विद्यासागर राव की वजह से वीके शशिकला नटराजन की मंगलवार को होने वाली ताजपोशी पर आशंकाओं के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, विद्यासागर राव मंगलवार को दिल्‍ली में हैं और उनके वापस जाने को लेकर अभी तक अटकलों का बाजार गरम है। हालांकि उनकी वापसी का मंगलवार को कोई तय कार्यक्रम नहीं है। यही वजह है कि शशिकला की ताजपोशी का कार्यक्रम मजबूरन टाला जा सकता है। वहीं एआईएडीएमके ने अपने सभी सांसदों को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने का आदेश दिया है। हालांकि पार्टी से निलंबित सांसद शशिकला को इस शपथग्रहण समारोह में शामिल होने का न्‍योता नहीं भेजा गया है।

इसके अलावा शशिकला की ताजपोशी के खिलाफ एक पीआईएल भी सुप्रीम कोर्ट में निलंबित है, जिसपर कोर्ट अपना फैसला सुना सकता है। इस बीच पूर्व सीएम जयललिता और शशिकला के खिलाफ दायर आय से अधिक की संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट अगले सप्‍ताह फैसला सुना सकता है। इस मामले में शशिकला सह-आरोपी हैं।

एआईएडीएमके के नेताओं का यही मानना है कि यदि गवर्नर विद्यासागर राव समय पर तमिलनाडु वापस आ जाते हैं तो वीके शशिकला नटराजन का शपथग्रहण समारोह होगा अन्‍यथा उनके पास इसको टालने के अलावा कोई और चारा नहीं होगा।

शशिकला के शपथ पर सस्पेंस बरकरार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-