mla-brother-wine_2016826_11029_26_08_2016

दरभंगा। सूबे में शराबबंदी का कानून लागू है, जिसे धता बताते हुए दरभंगा के नगर विधायक संजय सरावगी के छोटे भाई अजय सरावगी को उत्पाद विभाग की टीम ने एसी कार में बैठकर शराब पीते हुए पकड़ा। इनके साथ दो अन्य लोगों को भी दबोचा गया है।

तीनों शहर के हसन चौक के समक्ष वैगन आर एसी कार में बैठकर शराब पी रहे थे। उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार की रात करीब दस बजे नगर थाने के हसनचक के पास नगर विधायक संजय सरावगी के छोटे भाई अजय सरावगी सहित तीन लोगों को एक एसी कार में शराब पीते गिरफ्तार किया।

तलाशी के दौरान कार से शराब की बोतलें व ग्लास बरामद किए गए। गिरफ्तार अन्य लोगों में समाहरणालय की विकास शाखा में सहायक के पद पर कार्यरत पंकज कुमार व एलआइसी एजेंट रीतेश कुमार गुप्ता हैं।

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि पकड़े गए लोगों में विधायक के भाई के अलावा कलेक्ट्रेट के विकास शाखा के कर्मी पंकज कुमार व एलआइसी एजेंट रितेश कुमार गुप्ता शामिल हैं। उन्होंने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने शराब पी रहे तीनों लोगों की ब्रेथ एनालाइजर लगाकर जांच की।

उत्पाद अधीक्षक ने ब्रेथ एनालाइजर से हुई जांच में तीनों के नशे में होने की पुष्टि होने की है। उन्होंने बताया कि ये तीनों कार का शीशा बंद कर अंदर शराब पी रहे थे। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गाड़ी से दो खाली ग्लास व पानी की एक बोतल बरामद हुई है। उन्होंने तीनों लोगों को 26 अगस्त को कोर्ट में पेश करने की बात कही है।

बताते हैं कि उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना मिलने पर हसन चौक के पास छापेमारी की, जिसमें तीनों को पकड़ा गया। इस संबंध में पूछे जाने पर विधायक संजय सरावगी ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इकार कर दिया।

शराबबंदी के बीच भाजपा विधायक का भाई शराब पीते गिरफ्तार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-