बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 टिकिट खिड़की पर पहले दिन से बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। यह सिलसिला अभी भी बरकरार है। खबर है कि फिल्म ने मंगलवार को वेलेंटाइन डे के मौके पर भी अच्छा प्रदर्शन किया।

खबर है कि फिल्म ने टिकिट खिड़की पर वेलेंटाइन पर 9.07 करोड़ रुपए बटोरे। यह आंकड़ा बड़ा है जो संकेत दे रहा है कि यंगस्टर्स ने अपना वेलेंटाइन जॉली के साथ मनाया। फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 66.79 करोड़ रुपए का हो गया है। अगर फिल्म की कमाई इसी तरह बनी रही तो यह भी सौ करोड़ क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी।

फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूूर और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।

आपको बता दें कि फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.26 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि मंगलवार को यह आंकड़ा 9 करोड़ रुपए से ज्यादा का है। फिल्म वीकेंड के बाद भी टिकिट खि़ड़की पर मजबूत बनी हुई है। इसका कारण फिल्म की मजबूत माउथ पब्लिसिटी है।

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन (शुक्रवार) को 13.20 करोड़ रुपए , दूसरे दिन (शनिवार) को 17.31 करोड़ रुपए और तीसरे दिन (रविवार) को 19.95 करोड़ कमाए। इस हिसाब से फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुल 50.46 करोड़ रुपए कमाए।

वेलेंटाइन डे पर बॉक्स ऑफिस में छाया जॉली एलएलबी 2 का जादू

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-