डिप्टी एसपी गणपति आत्महत्या मामले में बेंगलुरु में भाजपा और जेडीएस के विधायकों ने रात भर कर्नाटक विधानसभा में प्रदर्शन करते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

भाजपा विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएंगी, हम धरना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी दो मांगे हैं, पहली को यह कि मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए और दूसरी यह कि के.जी. जॉर्ज का इस्तीफा लिया जाए।

इससे पहले कर्नाटक विधानसभा में 11 जुलाई को डीएसपी गणपति सूसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था। इस मामले में भाजपा के जगदीश शेट्टार ने कहा कि हम कर्नाटक डीएसपी सूइसाइड केस में सीबीआई जांच चाहते हैं।

कर्नाटक में दो पुलिस अधिकारियों की आत्महत्या के बाद अब ये मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। हालांकि मुख्यमंत्री की ओर से सीआइडी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले डिप्टी एसपी एमके गणपति को लॉज में मृत पाया गया और वहां से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने अभी तक किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। डिप्टी एसपी केस के संबंध में राज्य मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि मैंने गणपति के आत्महत्या मामले में सीआइडी जांच के आदेश पहले ही दे दिया है।

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि गणपति पर राजनीतिक दवाब था। मई में बेंगलुरु से करीब 360 किमी की दूरी पर मंगलुरू इंस्पेक्टर जनरल पुलिस ऑफिस में उनका ट्रांसफर हो गया था। इससे पहले मंगलवार को चिक्कमंगलुरु के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस, कल्लप्पा हांडीबाग को बेलागवी के मुरागोड में रिश्तेदार के यहां मृत पाया गया था।

 

विधानसभा में भाजपा अौर जेडीएस विधायकों ने रातभर किया प्रदर्शन

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-