lecturer-shot-dead-in-varanasi-no-arrests-till-now_1460614124

वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र का महावीर मंदिर इलाका बुधवार की देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। दो बाइक से आए बदमाशों ने कार सवार प्रवक्ता अभिनव सिंह (30) के सिर में गोली मारी और फिर उनके शरीर को छलनी कर दिया। सूचना पाकर पहुंची कैंट पुलिस अभिनव को मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना को लेकर अभिनव के परिवारीजनों ने जान-पहचान के तीन लोगों पर ही शंका जाहिर की है।

जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के बेहड़ा निवासी तारकेश्वर सिंह के बेटे अभिनव रामेश्वर राजकीय इंटर कॉलेज में बतौर प्रवक्ता तैनात थे। अभिनव शिवपुर के खुशहाल नगर इलाके में रहते थे। बताया जाता है कि बुधवार की रात अभिनव के जानने वालों ने उन्हें फोन कर महादेव मंदिर के समीप बुलाया।

वह अपनी कार से पहुंचे। कार में ही बैठकर बातचीत के दौरान अभिनव के सिर में गोली मारी गई। उसके बाद कई गोलियां शरीर में मारीं। अभिनव का आधा शरीर कार के अंदर और बाहर था, वह वहीं गिर गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी आकाश कुलहरि ने मौका मुआयना कैंट पुलिस को कार्रवाई की ताकीद की।

युवक के परिवारीजनों को घटना की सूचना दे दी गई। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने में .32 बोर के असलहे का इस्तेमाल किया गया है। घटना के कारणों की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसके पीछे जमान विवाद और वर्चस्व की लड़ाई है। परिवारीजनों ने पुलिस को तीन लोगों के नाम बताकर उन पर शक जाहिर किया है।

वाराणसी: इंटर कॉलेज के प्रवक्ता की गोलियों से भूनकर हत्या

| उत्तर प्रदेश, वाराणसी | 0 Comments
About The Author
-