नई दिल्ली। अमर सिंह ने एकाएक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ शुरू कर दी है। उनका कहना है कि वह निकट भविष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होना चाहते हैं। शनिवार को समाचार चैनल इंडिया टीवी को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “भाजपा में शामिल होने के बारे में मैंने अभी तक तय नहीं किया है,लेकिन मैं यह भी नहीं कह रहा है कि मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के परिवार में कुछ दिनों पहले तक अमर सिंह के कारण ही कोहराम मचा हुआ था। सपा में फिलहाल निष्कासित अमर सिंह ने पीएम मोदी की प्रशंसा में कहा, “पीएम मोदी भले ही आरएसएस प्रचारक रहे हों, लेकिन सच्चाई यही है कि उन्होंने भारी बहुमत से चुनाव जीता है। वह भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं हैं, वह पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं।… मैं केवल एक बात पीएम मोदी के लिए कह सकता हूं कि उनका कोई परिवार और बेटा नहीं है। उनकी राजनीति विरासत वाली नहीं है।”

उन्होंने कहा कि इस लिहाज से मोदी और मुलायम दोनों ही एक जैसे हैं। यह पूछे जाने पर कि वह मोदी के साथ हैं या मुलायम के तो अमर सिंह ने कहा कि वह दरकिनार किए जा चुके मुलायम के साथ आजीवन रहेंगे। सपा से निष्कासन पर उन्होंने कहा कि सपा से मुझे दो बार निकाला जा चुका है। पहली बार मुलायम सिंह ने निकाला था और अब अखिलेश यादव ने ऐसा किया है।

वह भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं हैं, वह पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं:अमर सिंह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-