बॉलीवुड जगत में पिछले कुछ दिनों से एक ही चर्चा जोरों पर है। वो है ‘रईस’ की ‘लैला’ की। जी हां। शाहरुख खान स्टारर फिल्म का गीत ‘लैला मैं लैला’ सुर्खियों में है। सनी लिओनी पर फिल्माया यह गाना अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है। आलम यह है कि किसी इवेंट शो में भी इस गाने की डिमांड बार-बार की जा रही है।

एक बार फिर फिल्मों में आइटम नंबर्स की बात हो रही है। ‘रईस’ में दिखाया गया गीत ‘लैला मैं लैला’ पहली बार सीनियर एक्ट्रेस जीनत अमान पर पुरानी फिल्म ‘कुर्बानी’ में फिल्माए गया था। इस बार सनी ने नए अंदाज में इसे ‘रईस’ में पेश किया है। फैन्स को सनी का अंदाज खूब भा रहा है।

यही कारण है कि ‘रईस’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘काबिल’ में भी एक बोल्ड आइटम नंबर रखा गया है जो कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। गीत के बोल है ‘ये सारा जमाना’। जी हां। पुरानी फिल्म ‘याराना’ का यह गीत मेगास्टार अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था।

इस बार उर्वशी अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाती दिख रही हैं। इससे पहले जरीन खान भी एक फिल्म में ‘माही वे’ पर डांस करती दिखी थीं। इससे पहले यह गीत मलाइका अरोरा पर फिल्माया गया था। नई फिल्मों में पुरानी फिल्मों को नए अंदाज में पेश करते हुए आइटम नंबर के तौर पर इस्तेमाल करने का चलन तेजी से बढ़ गया है। इसका श्रेय बहुत हद तक सनी लिओनी को जाता है। कारण कि वो ‘रईस’ के ‘लैला सॉन्ग’ में कमाल की नजर आई हैं।

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। देखते हैं कि फैन्स इसे कैसा रिस्पांस देते हैं। फिलहाल आप देखिए वो वीडियो जो सोशल मीडिया पर खासे पसंद किए जा रहे हैं।

लौटा बॉलीवुड में आइटम नंबर्स का जादू

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-