juana 22 10 2016

इसमें कोई शक नहीं है कि लोग सेक्स के प्रति आकर्षित होते हैं और शारीरिक संतुष्टि के लिए वे कई तरह के उपाय करते हैं, लेकिन कुछ लोगों में सेक्स के प्रति ऐसी लत पैदा हो जाती है कि वे अपराध करने से भी नहीं चूकते हैं। आपने कभी मृत लोगों के साथ सेक्स करने की घटना के बारे में नहीं सुना होगा, वो भी एक खूबसूरत लड़की के द्वारा। जी, हां, ऐसे ही एक मामले में एक बेहद खूबसूरत लड़की फिलहाल अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में जेल में बंद है और जल्द ही कोर्ट में उसकी सजा का फैसला होने वाला है।

अमेरिकी पुलिस ने खूबसूरत जुआना को इन घिनौने काम के लिए गिरफ्तार किया था। पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। जुआना का कहना है कि उसे लोगों को मारकर उनकी लाश के साथ सेक्स करने में मजा आता है। इतना ही नहीं, लोगों के मारने के बाद वह मृत शरीर से खून निकालकर नहाती भी थी और कभी-कभी उसे पी भी जाती है।

जुआना का जन्म मेक्सिको में हुआ था। बचपन से ही उसे शराब और धूम्रपान की लत लग गई थी। जुआना जब मात्र 15 साल की थी, तभी वह गर्भवती हो गई। जुआना से शारीरिक संबंध बनाने वाला पार्टनर उससे उम्र में करीब 20 साल बड़ा था। कम उम्र में भी जुआना मां भी बन गई, लेकिन बच्चे के पालन-पोषण के लिए उसके पास पैसा नहीं थी।

लाशों के साथ गंदा काम करती थी ये खूबसूरत हत्यारिन

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-