hema_with_lalu_20161026_14409_26_10_2016

पटना। फिल् अभिनेत्री से सांसद बनी हेमा मालिनी को देखकर अब भी कई लोग अपना दिल थाम लेते हैं। इसी तरह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी हेमा के फैन हैं। भले ही राजनीतिक स्तर पर दोनों विरोधी दलों के हों लेकिन सांस्कृतिक स्तर पर राजद प्रमुख हेमा को पसंद करते हैं और जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने अपने दिल की बात फिल् अभिनेत्री के सामने रख दी इस बारे में उन्होंने सबके सामने इस प्यार का खुलासा किया। पटना में दीपावली मिलन समारोह में डांस परफार्मेंस देने पहुंची हेमा के प्रोग्राम में शामिल होने लालू भी पहुंचे और उन्होंने मंच से मुस्कुराते हुए कहा, ‘उन्हें हेमा से बहुत प्यार है

लालू ने कार्यक्रम के दौरान माइक संभाला और अपने दिल की बात लोगों को बताने लगे जो कोई नहीं जानता था। लालू ने हेमा से कहाहमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम हैएतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया।

लालू का ये खास अंदाज और हेमा के लिए निकले तारीफ के शब्द से हेमा भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और वहीं पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। फिर क्या था लालू अपने ठेठ अंदाज में गए। लालू ने आगे कहा, देश और दुनिया में हेमा जी को लोग इनकी फिल्मों के कारण जानते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है। लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस मिथ को तोड़ डाला है।

बता दें कि हेमा, लालू के संदेश पर ही प्रोग्राम में शिरकत करने आई थीं। उन्होंने आमंत्रण देने के लिए लालू का धन्यवाद भी किया।

लालू यादव ने हेमा मालिनी से किया प्यार का इजहार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-