terrorist_1457856403

खुफिया तंत्र ने पेशावर की तर्ज पर बांग्लादेश के आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन के लखनऊ के CMS स्कूल पर हमले की साजिश रचे जाने का अलर्ट जारी किया है।

अलर्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। आईजी जोन ने सभी स्कूलों की सुरक्षा व आसपास चौकसी बढ़ाने के आदेश दिए हैं।

जारी अलर्ट में कहा गया है कि बच्चों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से बांग्लादेश के आतंकी संगठन ने साजिश रची है। अलर्ट की एलआईयू से पुष्टि न होने के बावजूद आईजी जोन ए. सतीश गणेश ने एसएसपी मंजिल सैनी को सभी स्कूलों की सुरक्षा व आसपास चौकसी बढ़ाने के साथ चेकिंग के आदेश दिए।

एसएसपी ने अलर्ट में बताए गए स्कूल की विभिन्न शाखाओं के साथ अन्य स्कूलों की सुरक्षा के लिए थानेदारों को आदेश दिए। इसके साथ एएसपी व सीओ को स्कूलों की सुरक्षा व चौकसी का जायजा लेकर चेकिंग कराने को कहा।

ए. सतीश गणेश ने बताया कि पुलिस की टीमें मंगलवार सुबह सभी स्कूलों के संचालक, प्रबंधक व प्रिंसिपल को सुरक्षा के प्रति सतर्क करने के साथ अपने स्तर से कार्रवाई करेंगी। स्कूल के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ व तलाशी अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक अलर्ट में बताए स्कूल पर आतंकी हमले की आशंका को लेकर एटीएस की टीम हफ्ता भर से सक्रिय है। स्कूल की विभिन्न शाखाओं के आसपास असमिया बस्ती में रहने वाले लोगों के बारे में छानबीन के साथ स्कूल में आने-जाने वाले मजदूरों पर भी नजर रखे हुए है।

लखनऊ के CMS स्कूल को मिली पेशावर जैसे आतंकी हमले की धमकी

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-