विधानसभा चुनाव प्रचार के चलते राहुल गांधी ने आज पंजाब के मजीठा में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम उम्मीदवार को लेकर बड़ा ऐलान किया।राहुल गांधी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को पार्टी का सीएम उम्मीदवार घोषित किया। रैली में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद हैं। रैली में बादल पिता-पुत्र सहित अरविंद केजरीवाल निशाने पर रहे।

राहुल गांधी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब में सीएम पद के उम्मीदवार होंगे, लेकिन वे अकेले नहीं होंगे। उनके साथ पूरी पार्टी खड़ी है और सभी मिलकर पंजाब को विकास की ओर ले जाएंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पंजाब में बादल के राज से लोगों को मुक्ति दिलाएंगे। पंजाब में अन्याय और अत्याचार का शासन खत्म होगा। राहुल ने पंजाब में ड्रग्स के मामले को उठाते हुए बादल सरकार पर हमले किए।राहुल ने कहा कि सरकार बनने पर वे पंजाब में नशे का काला कारोबार खत्म करेंगे। प्रदेश की 70 प्रतिशत जनता नशे की आदी है। ये सब बादल पिता और पुत्र का किया धरा है। अब उन्हें अपने इस किए की सजा भुगतनी होगी। राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में बादलों की बसें दौड़ती हैं, कांग्रेस सबसे पहले उन्हें बंद कराएगी।

राहुल गांधी ने शिअद-भाजपा सरकार को दुष्ट लोगों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि बादल सरकार माफियाओं की सरकार रही। ऐसा कोई काम नहीं जिसमें इसने माफियागिरी न की हो।

राहुल गांधी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आप ने दिल्ली में क्या किया, जो पंजाब में मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं वो। आप का पंजाब में सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सिर्फ बोलते हैं। उन्होंने देश की जनता से जो वादे किए वो वादे ही रह गए।

राहुल गांधी ने घोषित किया पंजाब का सीएम उम्मीदवार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-