इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा के चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमने से पूर्व इलाहाबाद में मंगलवार को राहुल गांधी व अखिलेश यादव ने रोड शो के जरिए गठबंधन की ताकत दिखाई।

बालसन चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद यह रोड शो दिन में शुरू हुआ। दोनों के निशाने पर थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। राहुल का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक भी वादा पूरा नही किया। न युवाओं को रोजगार मिला, न गंगा साफ हुईं। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री हार मान चुके हैं। वह सिर्फ झूठी बातें कर रहे हैं और हम विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

विशेष बस की छत पर राहुल, अखिलेश के अलावा सपा सांसद धर्मेंद्र यादव व शहर उत्तरी से कांग्रेस प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह साथ चल रहे थे। “यूपी को अखिलेश पसंद हैं, यूपी को राहुल पसंद हैं” का नारा लगाते हुए बड़ी संख्या में युवा भी थे। कारवां जैसे-जैसे आगे बढ़ा, भीड़ बढ़ती गई। दोनों युवा नेताओं की एक झलक पाने को लोग छतों पर खड़े थे।

मनमोहन पार्क, राजापुर, एजी आफिस होते हुए कारवां पत्थर गिरजाघर पहुंचा। यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शेखर बहुगुणा, बिनोद बी. लाल के नेतृत्व में स्वागत किया गया। राहुल व अखिलेश ने गठबंधन के प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की। फिर काफिला नगर निगम, पानी की टंकी होते हुए इलाहाबाद जंक्शन के सिटी साइड पहुंचा। इतना होने तक शाम का 4.45 बज चुका था। रोड शो यहीं सभा में तब्दील हो गया।

राहुल-अखिलेश के मेगा शो में निशाने पर रहे मोदी

| इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-