चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव आज दोपहर में चेन्नई पहुंचेंगे। गले हफ्ते शशिकला के खिलाफ दर्ज आय से अधिक संपत्ति के मामले के सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते कोई फैसला सुना सकता है और इसपर सबकि नजर है। उम्मीद जताई जा रही है कि उसके बाद ही राज्यपाल कोई फैसला लें।

कहा यह भी जा रहा है कि शशिकला अपने समर्थक विधायको कि राज्यपाल के सामने परेड करवा सकती हैं।

इससे पहले जहां पन्नीरसेल्वम ने बैंकों को फोन कर बिना उनकी अनुमति के पार्टी के खातों से लेनदेन पर रोक लगा दी है वहीं शशिकला ने कहा है कि राज्यपाल जानबूझकर उनकी शपथ में देरी कर रहे हैं। राज्यपाल के चेन्नई पहुंचने से पहले एआईएडीएमके के कई सांसद बुधवार देर रात दिल्ली पहुंच गए। वे यहां राष्ट्रपति से मिलकर पूरे मामले में हस्तक्षेप की मांग करने के लिए आए थे लेकिन जैसे ही उन्हें राज्यपाल के चेन्नई पहुंचने की खबर मिली उन्होंने यह विचार छोड़ लिया।

इसके बाद अब वो संसद का सत्र अटेंड करेंगे। इससे पहले मंगलवार की बगावत के बाद शशिकला ने बुधवार को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई और बड़ा कदम उठाते हुए 131 विधायकों को बसों से अज्ञात स्थान पर भेज दिया। बैठक के बाद उन्होंने पन्नीरसेल्वम पर निशाना साधते हुए कहा कि वो उन लोगों से मिले हुए हैं जिनके खिलाफ अम्मा जिंदगीभर लड़ती रहीं। शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए भी जिम्मेदार ठहराया है।

 

राज्यपाल जानबूझकर उनकी शपथ में देरी कर रहे: शशिकला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-