redlight-area-thailand 25 10 2016

थाईलैंड के रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट में सोमवार से रौनक लौट आई है। यहां के राजा की मौत के बाद बीते 10 दिनों से लोक शोक में डूबे हुए थे। हालांकि, इस दौरान भी सेक्स वर्कर्स काले कपड़े पहनकर शोक मनाते और राजा के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए दिखाई दिए। 88 वर्षीय नरेश भूमिबोल अदुल्यादेज का 13 अक्टूबर को निधन होने के बाद देश के लोग दुख में डूब गए। इसके कारण तेजी के बढ़ती टूरिज्म इंडस्ट्री में एक ब्रेक लग गया था।

देश में 30 दिनों के लिए मनोरंजन को प्रतिबंधित कर दिया गया था। इसके साथ ही पर्यटकों के लोक प्रिय जगहों जैसे फुल मून पार्टी को कैंसल कर दिया गया था। स्थानीय लोगों के साथ ही विदेशी यात्रियों को भी काला कपड़ा पहनने के लिए कहा गया था।

एक सप्ताह के बाद राजा की मृत्यु हो गई वेश्याओं के सैकड़ों सड़कों सम्मान का अपना अनूठा निशान में काले मिनी कपड़े, नौकरानी वेशभूषा, काले जूते, काला ब्रेसिज़ और काले gartars पहने लाइन में खड़ा से अधिक है।

मगर, राजा की मौत के सात दिनों के बाद ही हजारों की तादात में प्रॉस्टीट्यूट्स सड़कों पर काली मिनी ड्रेस, काली कॉस्ट्यूम्स, काले जूते पहनकर अपने ही अंदाज में सम्मान देने के लिए जमा हो गईं।

राजा की मौत पर रेडलाइट एरिया में शोक

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-