shankaracharya-swaroopanand-saraswati_1459984134

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने एक और विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने मोदी की तुलना भगवान राम से की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के लिए दिन रात काम करते रहते हैं। वह वर्तमान युग के श्रीराम हैं। जिस तरह त्रेता युग में राक्षसों का संहार करने के लिए श्री राम ने जन्म लिया।

उसी तरह नरेंद्र मोदी का जन्म भी कलयुग के राक्षसों (अलगावादी, आतंकवादी) के संहार के लिए हुआ है। उन्होंने यह बात रविवार को जिला लोधी क्षत्रिय राजपूत सभा द्वारा वीरांगना अवंतीबाई लोधी के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहीं। जम्मू में छात्रों पर पुलिसिया कहर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वहां जो भी हुआ, गलत है।

केंद्र सरकार अपने स्तर से इसकी जांच करा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मुस्लिम महिलाओं पर पूर्व में दिए अपने बयान पर कायम रहते उन्होंने कहा कि वह जो कहते हैं, उसे बदलते नही।

‘भारत माता की जय’ बोलने का विरोध करने वाले ओबैसी की बात पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो इसका विरोध करते हैं, लेकिन वो खुद भारत माता की जय बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को कर्तव्य के तौर पर सबसे पहले राष्ट्रवाद को देखना होगा, उसके बाद पार्टी, धर्म या फिर जाति को।

राक्षसों का संहार करने आए हैं नरेंद्र मोदी: साक्षी महाराज

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-