पर्दे पर चाहे दो कलाकारों की कैमेस्ट्री कैसी भी हो, कैमरा होते ही उनका रवैया कुछ और ही हो जाता है। रतन राजपूत और देबिना बनर्जी, जो अभी ‘जय के संतोषी’ मां में प्रमुख किरदार निभा रही हैं, उनके मामले में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है।

लग रहा है कि दोनों का साथ आगे तक नहीं निभने वाला। इन दो अभिनेत्रियों के बीच जिस तरह आॅनस्क्रीन भिड़ंत चल रही है, ठीक वैसी ही हालत पर्देे के बाहर भी है। दोनों के ही ट्रैक शो पर पसंद किए जा रहे हैं, लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि इसके बावजूद दोनों के बीच बाॅन्डिंग नहीं है।

सेट खबरी ने बताया ‘रतन और देबिना को हर दिन खासी तव्वजो मिलती है, लेकिन दोनों को ही ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के कारण उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्हें लगता है कि उनके रोल को काटा गया है और दूसरे को अधिक आॅन-स्क्रीन टाइम और संवाद बोलने को मिल रहे हैं। कह सकते हैं कि उनके बीच कोल्ड वार चल रहा है, लेकिन किस्मत से हमें अधिक परेशानियों का सामना नही करना पड़ रहा है। खैर जहां तक शूटिंग की बात है, हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है। अभी हम अपने एपिसोड की शूटिंग में लगे हुए हैं, हम उनके व्यक्तिगत समीकरणों में ज्यादा दखलअंदाजी नहीं करते।‘

रतन राजपूत और देबिना मुखर्जी में चल रहा पंगा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-