रईस ने पर्दे पर बॉटल के जिस धंधे की बदौलत कामयाबी हासिल की और जश्न मनाने का मौक़ा मिला, उसी बॉटल से रियल लाइफ़ में शाहरूख़ ख़ान रहेंगे दूर। शाहरूख़ फिल्म रईस की सक्सेस का जश्न मनाएंगे, लेकिन पार्टी में जाम नहीं छलकेंगे।

शाहरूख़ ख़ान की फ़िल्म रईस का बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार सफ़र जारी है। फ़िल्म ने रिलीज़ के चार दिनों में क़रीब 75 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। ऐसे में पार्टी तो बनती है। दिलचस्प बात ये है कि फ़िल्म में शाहरूख़ के किरदार को शराब की तस्करी का धंंधा करते हुए दिखाया गया है और अपने धंधे के लिए उनकी ईमानदारी और निष्ठा भी सबने देखी। अम्मी जान कहती हैं कि कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता, इसी लाइन को फॉलो करते हुए रईस पूरी फ़िल्म में नज़र आया।

रईस की टीम 30 जनवरी को पहला वीकेंड पार होने के बाद कामयाबी का जश्न मनाने वाली है। बता दें कि 30 जनवरी राष्ट्रपिता महात्मा गांंधी की पुण्य तिथि भी है। रईस की बैकग्राउंड भी गुजरात की है। ऐसे में रईस की टीम ने तय किया है कि वो कामयाबी का जश्न बिनी शराब के ही मनाएंगे। वैसे भी 30 को ड्राई डे होता है लिहाज़ा टीम इस बात का पूरा मान रखेगी।

रईस ने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक बयान जारी करके इसकी पुष्टि की है। बयान में कहा गया है- ‘फ़िल्म को मिले क्रिटिकल रिस्पांस और दर्शकों की प्रतिक्रिया से पूरी टीम बेहद ख़ुश है। ये एक परफेक्ट कांबिनेशन है। ऐसा लगता है कि सबकी कोशिश कामयाब हुई है। इसलिए हम उन सभी के साथ सफलता का जश्न मनाएंगे, जो इस सफ़र के साथी रहे हैं।’

‘रईस’ की कामयाबी का जश्न, सक्सेस पार्टी में नहीं छलकेंगे जाम

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-